Before marriage, the groom turned out to be Corona Positive, the bride got married in the ICU reaching the hospital

शादी से पहले दूल्हा निकला Corona Positive, दुल्हन ने अस्पताल पहुंच ICU में ही रचा ली शादी

वाशिंगटन. अमेरिका में एक कोविड-19 पॉजिटिव शख्स ने अस्पताल के आईसीयू में ही अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली। शादी से कुछ ही वक्त पहले लड़का कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया और आईसीयू पहुंच गया, लेकिन शादी का इरादा नहीं बदला। टेक्सास के कार्लोस मुनिज़, सैन एंटोनियो के मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। एक मैग्जीन के अनुसार, फिर भी उन्होंने अपनी मंगेतर ग्रेस से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे शादी की। कपल ने 11 अगस्त यानी मंगलवार को एक समारोह में “आई डू” कहा। अस्पताल की शादी में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। 41 वर्षीय कार्लोस ने ग्रेस से शादी की और दोनों पति-पत्नी बन गए। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें सबसे अच्छी बात ये थी कि शादी की पूरी तैयारी अस्पताल वालों ने की। मौके पर अस्पताल से सभी डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ और बाकी कर्मचारी मौजूद थे।

Methodist Hospital COVID-19 Patient Wedding

COVID-19 can't stop love. Carlos Muniz and his fiancé, Grace had everything arranged to wed and were ready to say ‘I Do’ when he suddenly came down with COVID-19. His condition became critical, and he was placed on ECMO, a form of life support, as a last chance at survival. Carlos’s fight for life had diminished over the weeks and his emotions drained from his body..Watch how the power of love and the wedding of a lifetime helped Carlos find the motivation to overcome the virus. This special moment not only brought joy and strength to the patient and family, but it also presented a major victory to the COVID-19 staff at Methodist Hospital.

Posted by Methodist Healthcare System on Tuesday, August 18, 2020

बता दें कि दोनों के नजदीकी फैमिली मेंबर्स शादी में शामिल हुए। जो नहीं आ पाए उनके लिए लाइव स्ट्रीमिंग की गई। कार्लोस की नर्स ने बताया कि ये शादी उनके और उनके अस्पताल के लिए बड़े मायने रखती है। इस शादी ने बताया कि कोरोना प्यार करने वालों को नहीं रोक सकता।

अभी कार्लोस रिक्वर कर रहे हैं। यहां तक कि वो सांस भी खुद से ले पा रहे हैं। डॉक्टर्स और नर्सेज का कहना है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। तो देखा आपने कोरोना… जहां एक तरफ कोरोना हमें तोड़ रहा है, वही कार्लोज और ग्रेस जैसे लोग भी हैं जिनकी मोहब्बतें लोगों को प्रोत्साहित करती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *