सुशांत ने खुदकुशी नहीं की, मर्डर हुआ… सुब्रमण्यम स्वामी ने गिनाईं चौंकाने वाली वजह

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का एक ट्वीट भी सामने आया है। इस ट्वीट में उन्होंने भी सुशांत की मौत पर सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले की जांच लगातार जारी है। रविवार (26 जुलाई) को सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनका मर्डर किया गया है। अब बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है। 

दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट के साथ सुशांत की मौत से जुड़े सबूतों की एक रिपोर्ट शेयर की है जो खुदकुशी से ज्यादा मर्डर होने के संकेत दे रही है। हालांकि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुदकुशी की बात सामने आई थी। 

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की मौत को लेकर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। केके सिंह ने FIR में रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिनमें ये भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया। 

इस मामले में सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को ये पूरा विश्वास है कि वह मुंबई पुलिस के संरक्षण में पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अभी तक रिया ने सीबीआई जांच की मांग की थी, अब जब पटना में एफआईआर हो गई है तो मुंबई में वह जांच क्यों चाहती हैं? रिया का ये स्टैंड बताता है कि कुछ गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि ये क्रिमिनल जांच ऐसी हो रही है जैसे मुंबई पुलिस फिल्म इंडस्ट्री की ओर से नेपोटिज्म का समर्थन कर रही है। 

उन्होंने कहा कि रिया को जरूर कुछ ताकतवर लोग बचा रहे हैं तभी जांच में देरी हो रही है। अगर जांच शुरू की जाएगी तो पहले रिया को ही हिरासत में लिया जाएगा।

विकास सिंह ने आगे कहा कि जब रिया सुशांत की जिंदगी में आई तब से उसे मेंटल दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 8 जून को रिया ने सुशांत का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था, वो सुशांत को ब्लैकमेल करती थी कि उनके बारे में सारी बातें ओपेन कर देगी। रिया ने उसका मेडिकल ट्रीटमेंट करवाकर उसके बारे में सारी इंक्वायरी कर ली और उसे धमकी दी कि वो मीडिया को बता देगी कि सुशांत मेडिकली अनफिट है वो मेंटली अनबैलेंस है।

सुशांत को इस बात का डर था कि अगर ये बातें मीडिया में फैल गईं तो उसे आगे कोई काम नहीं मिलेगा। परिवार चाहता है कि सुशांत की मौत की जांच बिहार पुलिस ही करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *