4-foot-tall snake penetrated into woman's mouth while sleeping, see frightening pictures

सोते वक्त महिला के मुंह में घुसा 4 फीट लंबा सांप, देखें भयावह तस्वीरें

मॉस्को. रूस के दागिस्तान इलाके के लेवाशी गांव में एक सोती हुई महिला के मुंह के जरिए 4 फीट से लंबा सांप उसके शरीर में घुस गया। हालांकि शरीर में घुसने के बाद सांप का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई, लेकिन वह गर्दन में ही अटका रह गया।

महिला को तुरंत इमरजेंसी में ले जाकर जनरल एनेस्थीसिया दिया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने महिला के गले में वीडियो कैमरा और लाइट वाला ट्यूब डाला ताकि देख सकें कि सांप शरीर में कितना अंदर तक घुसा है। हैरानी की बात तो ये है कि डॉक्टरों ने उसी ट्यूब से सांप के एक हिस्से को पकड़ लिया। फिर धीरे-धीरे उसे बाहर निकालना शुरू किया।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही ऑपरेशन थियेटर में मौजूद मेडिकल स्टाफ इस सांप को निकालते हैं, उसकी लंबाई देखकर एक बार पीछे हट जाते हैं। महिला मेडिकल कर्मी के चेहरे पर डर का भाव दिखता है। इसके बाद उस सांप को मेडिकल बकेट में डाल दिया जाता है। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सांप जिंदा बाहर निकला या मर चुका था। 

इस घटना के बाद से रूस के दागेस्तान में प्रशासन ने लोगों से घरों के बाहर सोने के लिए मना किया है क्योंकि इस समय वहां सांप निकलने के बहुत से मामले सामने आ रहे हैं। इस महिला मरीज या सांप की प्रजाति के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इस घटना के बाद कुछ लोगों ने दावा किया है कि उनके शरीर में भी कुछ जिंदा घूम रहा है। लेवाशी गांव में कुल 11500 लोग रहते हैं। यह गांव समुद्र तल से 4165 फीट की ऊंचाई पर स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *