Chhattisgarh_ bus and truck collide in Raipur- 7 dead in accidentj.jpg

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर में बस और ट्रक में टक्कर, 7 Dead in accident

रायपुर. : छत्तसीगढ़ की राजधानी में तड़के एक बस और ट्रक टक्कर हो गई, जिससे बस में बैठे 7 मजदूरों की जान चली गई है। रायपुर के एसएसपी ने इस बात की जानकारी दी है। ये बस मजदूरों को ओडिशा के गंजम से गुजरात के सूरत लेकर जा रही थी। इस हादसे में 7 लोगों के घायल होने की भी सूचना है। हादसा रायपुर के चेरी खेदी में हुआ है।

जानकारी के अनुसार बस को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयंकर था कि बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही गायब हो गया। इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि बाद में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। घटना में करीब 7 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 50 से ज्यादा मजदूर सवार थे, जो कि सूरत में कपड़ा मिल में काम करने के लिए जा रहे थे। जो मजदूर सुरक्षित बच गए हैं, उन्हें मंदिर हसौद के पंचायत भवन में रखा गया है जहां से इन्हें बाद में रवाना किया जाएगा। हादसे में मरने वालों की अभी पहचान नहीं हो गई है। फिलहाल राहत-बचाव का काम जारी है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *