FAUG name give by Akshay kumar

डेवेलपर कंपनी ने बताया- अक्षय कुमार ने सोचा था गेम का नाम ‘FAU:G’

FAU:G के शुद्ध राजस्व का 20% राज्य-समर्थित ट्रस्ट को दिया जाएगा जो ड्यूटी पर मरने वाले सैनिकों के परिवारों का समर्थन करता है।

एक भारतीय फर्म ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ साझेदारी में एक युद्ध रॉयल मोबाइल वीडियो गेम (FAU:G) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के सह-संस्थापक विशाल ने शुक्रवार को कहा।- nCore Games, बेंगलुरु के दक्षिणी भारतीय टेक हब में स्थित, अक्टूबर के अंत तक अपने “फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU: G)” गेम को लॉन्च करेगा। गोंडल ने कहा। “वास्तव में खेल का पहला स्तर गाल्वन घाटी पर आधारित है।”

भारत की इंटरनेट अर्थव्यवस्था पर हावी होने वाली चीनी टेक फर्मों पर लगातार बैन लगाया जा रहा है। बुधवार को इस तरह के नवीनतम कदम ने PUBG सहित 118 ज्यादातर चीनी मूल के ऐप को हटा दिया, जिससे भारतीय गेमर्स हैरान और नाराज हो गए।

गोंडल ने कहा- एनसीओआर के FAU:G जिसका अर्थ सैनिक है, का लक्ष्य भारतीय देशभक्ति में टैप करना है और इसके शुद्ध राजस्व का 20% राज्य-समर्थित ट्रस्ट को दिया जाएगा जो ड्यूटी पर मरने वाले सैनिकों के परिवारों का समर्थन करता है।

FAUG name given by Akshay kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, एक सैन्य अधिकारी के बेटे हैं, जो भारतीय सैनिकों के कारण का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं और ट्रस्ट की स्थापना में महत्वपूर्ण थे, उन्होंने गोंडल के अनुसार, खेल की अवधारणा के साथ मदद की।

गोंडल ने कहा, “वह (कुमार) गेम का शीर्षक, एफएयू: जी, लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि एक साल में 200 मिलियन उपयोगकर्ता जीतने की उम्मीद है। FAU:G का लांच भी एक ऐसे समय में आ रहा है जब भारत में चीनी विरोधी भावना व्यापारियों और उद्यमियों में काफी ज्यादा है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के आह्वान को प्रतिध्वनित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *