Hardik Pandya missing Natasha and son in UAE

यूएई में नताशा और बेटे को मिस कर रहे हार्दिक पांड्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बीते दिनों पेरेंट्स बने हैं। हार्दिक इन दिनों आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं। हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी और बच्चे को सुरक्षा के लिहाज से इस आयोजन के लिए यूएई नहीं ला सके। यूएई में वे अपनी पत्नी और बच्चे को मिस कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या वीडियो कॉल के जरिए अपनी पत्नी और बच्चे से जुड़े हुए हैं। हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनशॉट शेयर किया, इसमें वह अपनी पत्नी नताशा से बात कर रहे हैं और नताशा के हाथों में उनका बेटा भी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा है- ‘मिस माय टू एंजेल्स… बेबी एंजेल… आप दोनों को मेरी लाइफ में आना ब्लेसिंग है।’

बता दें कि नताशा और हार्दिक ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

हार्दिक पांड्या इस वर्ष की शुरुआत से ही अपने घर पर हैं, और इस दौरान उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा संग यादगार पल बिताए। कुछ दिनों पहले हार्दिक पांड्या एक बेटे के पिता बने हैं। उनके बेटे का नाम अगस्त्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *