J-K: श्रीनगर मे सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान घायल

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में रणबीरगढ़ पंजिनारा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना पर राष्ट्रीय रायफल के जवानों, जम्मू और कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने आज तड़के संयुक्त अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि सुरक्षाबल जब लक्षित क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया जबकि दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि आतंकवादी की पहचान और वह किस संगठन से संबद्ध था, इसका पता लगाया जा रहा है। 

J-K: पुलवामा के त्राल में मुठभेड़ ...

इससे पहले, शोपियां के अमशिपोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने बीते पिछले हफ्ते शनिवार (18 जुलाई) को एक एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। सुबह-सुबह यह एनकाउंटर शुरू हुआ। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। एक दिन पहले से ही भी 17 जुलाई को एक एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *