7 सीटर एसयूवी लांच ग्लोस्टर लांच करने की तैयारी में MG Motor

एमजी मोटर कंपनी ने 6-सीटर एसयूवी हेक्टर प्लस लॉन्च की है। अब एमजी यहां 7-सीटर प्रीमियम एसयूवी Gloster लाने की तैयारी में है। MG Gloster को ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। इसे फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इंडियन मार्केट में इसकी सीधी टक्कर टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर से होगी। हाल में ग्लॉस्टर को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। आइए आपको इस नई प्रीमियम एसयूवी के बारे में 5 खास बातें बताते हैं।

1- फॉर्च्यूनर और एंडेवर से बड़ी, लंबाई 5005mm, चौड़ाई 1932mm, ऊंचाई 1875
एमजी ग्लॉस्टर चीन में उपलब्ध Maxus D90 पर आधारित है। यह फॉर्च्यूनर और एंडेवर से बड़ी है। इसकी लंबाई 5005mm, चौड़ाई 1932mm और ऊंचाई 1875mm है। यह काफी भारी-भरकम दिखती है।

2- बोल्ड लुक
ग्लॉस्टर के फ्रंट में क्रोम स्लैट्स के साथ बड़ी ऑक्टागोनल ग्रिल, LED DRL के साथ स्वेप्टबैक LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, राउंड क्रोम बेजल के साथ फॉग लैम्प और स्कल्प्टिड बंपर व हुड मिलते हैं। ड्यूल-टोन अलॉय वील्ज, बोल्ड शोल्डर क्रीज, विंडो लाइन के चारों ओर क्रोम, रूफ रेल्स, क्रोम डोर हैंडल्स और एलईडी टेललैम्प्स एसयूवी के शानदार लुक को और बढ़ाते हैं।

4- पावरफुल एसयूवी
पावर की बात करें, तो इसमें 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलेगा, जिसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन होंगे। यह इंजन 220bhp की पावर और 360Nm टॉर्क जेनरेट करता है। चीन में आने वाली मैक्सस डी90 में 215bhp पावर वाला 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन मिलता है, जो 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। कंपनी ग्लॉस्टर में भी डीजल इंजन का ऑप्शन दे सकती है।

5- कितनी हो सकती है कीमत?
एमजी ग्लॉस्टर को जल्द पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *