Nasiruddin Shah said - Salman's film is released on OTT, then it will be interesting to see the reaction of the fans.jpg

नसीरुद्दीन शाह बोले- सलमान की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई तो फैंस का रिएक्शन देखना होगा दिलचस्प

कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर रिलीज करने का रास्‍ता चुना है। इन सबके बीच नसीरुद्दीन शाह ने सलमान खान की फिल्मों को लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि वह लोगों का रिएक्‍शन देखना चाहते हैं जब सलमान खान की फिल्‍म ओटीटी पर रिलीज हो।

एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने कहा, उन्‍हें इस बात को लेकर शंका है कि क्‍या अब भी दर्शक सीटी बजाएंगे, तालियां बजाएंगे, स्‍क्रीन पर सिक्‍के उछालेंगे और डांस करने लगेंगे। ऐसी ऑडियन्स की क्या प्रतिक्रिया होगी अगर उन्हें सलमान की फिल्में घर पर देखने का मौका मिले वो भी बिल्कुल अकेले, अपने बच्चों के साथ? क्या वे घर पर भी ऐसे ही बिहेव करेंगे? मुझे तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता।

नसीरुद्दीन ने आगे कहा कि लॉकडाउन ने तमाम यंग फिल्‍ममेकर्स को इंट्रेस्टिंग, नॉवेल सब्‍जेक्‍ट्स के लिए प्रेरित किया है, बिना सिर पर प्रोड्यूसर की टेंशन के कि इसमें ‘हीरो कौन है’ या ‘गाना डाल दो।’ उन्‍होंने कहा कि वह भविष्‍य को लेकर आशान्‍वित हैं और खुश हैं कि अब 500 करोड़ का बजट अतीत की बात हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *