पढ़ें, Kia Sonet SUV के 5 अमेजिंग फीचर

किआ मोटर्स की एसयूवी Sonet इस साल देश में आने वाली बहुप्रतीक्षित कारों में से एक है। Kia Sonet जबरदस्त प्रतिस्पर्धा वाले सब-कॉम्पैक्ट (4-मीटर से छोटी) एसयूवी सेगमेंट में आ रही है। यहां हम आपको किआ सॉनेट में मिलने वाले टॉप-5 सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

1. वेंटिलेटेड सीट्स

Kia Sonet Front seats

सॉनेट एसयूवी में वेंटिलेटेड सीट्स मिलेंगी। इस फीचर के साथ आने वाली यह पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी होगी। सेल्टॉस की तरह, इसमें भी एयर-फ्लो के लिए 3-लेवल सेटिंग्स के साथ वेंटिलेटेड ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट्स दी गई हैं।

2. बोस प्रीमियम सराउंड साउंड सिस्टम

किआ सॉनेट का साउंड सिस्टम

किआ सॉनेट में 5 स्पीकर, 2 ट्वीटर और 1 सब-वूफर सेट-अप के साथ 7.1 चैनल बोस सराउंड साउंड सिस्टम दिया गया है। इसमें सभी दरवाजों में एक-एक स्पीकर और एक स्पीकर डैशबोर्ड में इंटीग्रेटेड है। वहीं, दोनों ट्वीटर ए-पिलर्स में और सब-वूफर एसयूवी के बूट में दिया गया है। यही सराउंड साउंड सिस्टम किआ मोटर्स की सेल्टॉस एसयूवी में मिलता है।

3. 10.25-इंच HD टचस्क्रीन

UVO connected touch screen.

सॉनेट एसयूवी में इस सेगमेंट की सबसे बड़ी टचस्क्रीन मिलेगी। इसमें ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले और किआ की UVO कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो किआ सेल्टॉस से लिया गया है।

4. इंटीग्रेटेड एयर प्योरिफायर

Smart Air Purifier

सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी ह्यूंदै वेन्यू में एयर प्योरिफायर मिलता है, लेकिन किआ सॉनेट में फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट में इंटीग्रेटेड स्मार्ट एयर प्योरिफायर दिया गया है। इस फीचर्स को भी सेल्टॉस एसयूवी से लिया गया है।

5. कूलिंग फंक्शन के साथ वायरलेस चार्जर

Wireless Charger with cooling function

वायरलेस चार्जर के माध्यम से स्मार्टफोन को चार्ज करने पर फोन काफी गर्म हो जाता है। सॉनेट एसयूवी में आपको यह समस्या नहीं होगी। ह्यूंदै वेन्यू में वायरलेस चार्जर मिलता है, लेकिन सॉनेट पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसमें कूलिंग फंक्शन के साथ वायरलेस चार्जर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *