Sadak 2 trailer - Sanjay Dutt returns as Ravi to direct Alia Bhatt on a dangerous journey

‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, आलिया और आदित्य की रोमांटिक केमिस्ट्री के गाइड बने संजय दत्त

संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट तय होने के बाद कल यानी 11 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला था, पर ट्रेलर को 12 अगस्त लॉन्च किया गया। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। यह साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है। कहानी वहीं से आगे बढ़ती है, जहां पहली फिल्म खत्म होती है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि यहां काफी ट्विस्ट जोड़े गए हैं।

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट (आर्या) और आदित्य रॉय कपूर (विशाल) गहरे प्यार में हैं। संजय दत्त एक ट्रैवेल एजेंट हैं, जो दोनों के उस सड़क पर ले जाने को राजी हो जाता है, जहां आगे दुश्मन खड़ा है। आखिर ट्रेलर में दिखाया गया विलेन आलिया और आदित्य को क्यों अलग करना चाहता है, ये तो ट्रेलर में कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है।

फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। महेश भट्ट ने सड़क 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय जो कि पहली फिल्म के समय 32 साल का था.. अब 54 साल के रवि के किरदार में 21वीं सदी में लौट रहा है। जहां सब कुछ उसकी आंखों से सामने बिखर रहा है, जहां घर और सड़क में ज़्यादा फर्क नहीं बचा है। इस कहानी का भावनात्मक पहलू उस फिल्म से जुड़ा है जो मैंने 90 के दशक में बनाई हैं।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था। लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था। खबरों के अनुसार इलाज के लिए संजय दत्त जल्द ही अमेरिका रवाना हो सकते हैं। वहां उनके कैंसर का इलाज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *