Sanjay Raut vs Kangna actresss gets Y-class security, said thanks to amit shah.jpg

Sanjay Raut vs Kangna : कंगना को मिली Y-class Security, ट्वीट कर अमित शाह को बोला- Thank you

Y-class security में कंगना के साथ तैनात रहेंगे 11 जवान

Sanjay Raut vs Kangna- केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को Y-class security देने का फैसला किया है। उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी। वहीं कंगना ने ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। बता दें कि कुछ दिनों से एक्ट्रेस कंगना व शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई थी। यहां तक कि संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की भी नसीहत दी थी। कंगना ने भी मुंबई आने का चैलेंज किया था। इसके बाद कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

इसी वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं कि देश में महिलाओं के साथ रेप होता है, उन पर एसिड फेंका जाता है, ये सब इसलिए हो पाता है क्योंकि समाज की सोच घटिया है। कंगना ने संजय राउत को भी इसी सोच से प्रभावित बताया। कंगना ने संजय राउत पर आरोप लगा दिया है कि उन्होंने हर महिला का अपमान किया है, उन्होंने देश की बेटी को गाली दी है।

कंगना रनौत ने तो अब उस समय को भी याद कर लिया है जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि देश में रहने से डर लगता है। उन बयानों को याद करते हुए कंगना कहती हैं- जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने देश के खिलाफ कहा था, तब तो किसी ने उन्हें गाली नहीं दी थी। फिर जब मैंने अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का पालन किया तो मुझे गाली क्यों दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *