sbi-customers-will-now-do-payments-with-watch

SBI Customers अब अपनी घड़ी से कर सकेंगे Payment

टाइटन ने YONO के साथ लॉन्च की कॉन्टैक्टलेस पेमेंट वॉच

नई दिल्ली. कोरोना की वजह से कॉन्टैक्टलेस या डिजिटल भुगतान को बढ़ावा मिला है। SBI Customers अब अपनी घड़ी से पेमेंट्स कर सकेंगे। इसी क्रम में अब टाइटन ने SBI के साथ मिलकर देश की पहली कॉन्टैक्टलेस पेमेंट घड़ी लॉन्च की है। यानि अब लोग इस घड़ी की मदद से भुगतान कर सकेंगे। इसका नाम टाइटन पे (Titan Pay) होगा। यह स्टाइलश घड़ी होगी जो ग्राहकों के लिए योनो (YONO SBI) के जरिए तेज और बिना रुकावट के ट्रांजैक्शन को इनेबल करती है।

टाइटन और SBI भारत में पहली बार कॉन्टैक्टलेस भुगतान की सुविधा के साथ नई घड़ियों की रेंज को लॉन्च कर रहे हैं। इस लॉन्च के साथ SBI खाताधारक अपनी टाइटन पे वॉच को कॉन्टैक्टलेस पेमेंट POS मशीन पर टैप करके भुगतान कर सकते हैं जिसमें एसबीआई बैंक कार्ड को स्वाइप या डालने की कोई जरूरत नहीं है। पिन को डाले बिना 2000 रुपए तक का भुगतान किया जा सकता है। घड़ी की स्ट्रैप में एक सुरक्षित सर्टिफाइड नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) चिप है जो एक स्टैंडर्ड कॉन्टैक्टलेस SBI डेबिट कार्ड के सभी कामों को इनेबल करती है।

एसबीआई के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा कि वे टाइटन द्वारा कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के क्षेत्र में इस खास प्रोडक्ट के लॉन्च को लेकर बहुत उत्सुक हैं। इन घड़ियों के एक्सलूसिव कलेक्शन में पुरुषों के लिए तीन स्टाइल और महिलाओं के लिए दो शामिल हैं। इसकी कीमत 2995 रुपए और 5995 रुपए के बीच रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *