US NSA accuses, Election wants China, Iran and Russia to be affected

व्हाइट हाउस के बाहर चली गोली, ट्रंप को प्रेस कॉन्फ्रेंस से सुरक्षित ले जाया गया

वॉशिंगटन. व्हाइट हाउस के पास गोलीबारी की घटना के बाद अमेरिकी गुप्तचर सेवा के एजेंट राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कोरोनावायरस पर चल रहे एक संवाददाता सम्मेलन के बीच से सुरक्षित स्थान पर ले गए। सोमवार को हुई इस घटना के कुछ देर बाद ही ट्रंप संवाददाता सम्मेलन में लौट आए और कहा कि सब नियंत्रण में है। ट्रंप ने संवाददाता सम्मेलन दोबारा शुरू करते हुए कहा कि व्हाइट हाउस में सब नियंत्रण में है। हमेशा त्वरित और प्रभावी कार्रवाई करने के लिए मैं गुप्तचर सेवा का शुक्रिया अदा करता हूं। यहां गोलीबारी हुई थी और किसी को अस्पताल ले जाया गया है।
उन्होंने कहा कि मुझे उस व्यक्ति की हालत की जानकारी नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि उस व्यक्ति को गुप्तचर सेवा के कर्मी ने गोली मारी। हम देखते हैं क्या हुआ है? ट्रंप के व्हाइट हाउस में जेम्स ब्रैडी संवाददाता सम्मेलन कक्ष में पत्रकारों से बातचीत शुरू करते ही यह घटना हुई।

राष्ट्रपति एनएएसडीएक्यू और अर्थव्यवस्था पर बात कर ही रहे थे तभी गुप्तचर सेवा का एक शीर्ष एजेंट वहां आया और उनसे संवाददाता सम्मेलन से चलने का आग्रह किया। एजेंट को ट्रंप के कान में कुछ कहते देखा गया जिसके बाद राष्ट्रपति बिना हड़बड़ाए आराम से वहां से चले गए।ट्रंप ने बाद में पत्रकारों को बताया कि उन्हें ओवल कार्यालय ले जाया गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *