Sonu Sood said about his biopic - did not do anything on which the film will be made

अपनी बायोपिक को लेकर सोनू सूद बोले- कुछ ऐसा नहीं किया जिस पर बनें फिल्म

लॉकडाउन में फंसे हुए श्रमिकों, छात्रों और अन्य लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद करने के लिए अभिनेता सोनू सूद एक राष्ट्रीय नायक के रूप में सबके सामने आए। इतना ही सोनू सूद ने इन दिनों बेरोजगार प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी का इंतजाम करने में लगे हुए है। अब सोनू सूद के जीवन पर फिल्म बनने को लेकर चर्चा हो रही है जिसपर खुद सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनू सूद से उनकी बायोपिक बनाने को लेकर सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा, ‘कुछ वास्तव में अच्छे लेखक हैं, जिन्होंने मुझसे संपर्क किया है, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या मैंने जीवन में वास्तव में कुछ भी अच्छा किया है जो कि एक बायोपिक बनने लायक है।

उन्होंने कहा, यह थोड़ा शर्मनाक है लेकिन कुछ लोग हैं जिन्होंने कहा है कि वे लिख रहे हैं और वे मेरे पास इसे पूरा करने के बाद आएंगे। मुझे अब भी विश्वास नहीं है कि मैंने कुछ ऐसा किया है, जिससे एक फिल्म बनाई जा सके है लेकिन कुछ हिस्से ऐसे हैं जो मैंने पिछले कुछ वर्षों में जीते हैं।

जब सोनू सूद ने पूछा गया कि वो अपनी बायोपिक में मुख्य किरदार की भूमिका निभाना पसंद करेंगे। इस पर सोनू सूद ने कहा कि, मैं कर सकता हूं और मुझे यह करना अच्छा लगेगा। मुझे नहीं लगता कि कोई और है जो मुझसे बेहतर इस किरदार को निभा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *