Sushant Case | Raid at riya's house

Sushant केस : रिया चक्रवर्ती के घर NCB की रेड, सैमुअल मिरांडा को लिया हिरासत में

रिया और उसके भाई शोविक की व्हाट्सएप चैट आई सामने, Sushant का नाम नहीं

मुंबई. Sushant सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद NCB की टीम ने आज सुबह रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। बताया जा रहा है कि एनसीबी को इस मामले में कई सबूत मिल चुके हैं। वहीं एनसीबी टीम सैमुअल को अपने आवास से ले जा रही है। इससे पहले एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

Sushant Case | NCB Raids at Riya's house

वहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के बीच चैट में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस चैट से ये साफ होता है कि रिया ड्रग्स की बात कर रही है। हालांकि, इसमें सुशांत का नाम कही नहीं लिखा है, लेकिन बात ड्रग्स की ही हो रही है। मार्च 2020 की Whatsaap चैट सामने आई है, जिसमें रिया किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पीता है। रिया सीधे-सीधे अपने भाई से ड्रग्स की डिमांड भी करती दिखाई दे रही है।

15 मार्च 2020 को रिया-शोविक के बीच का वाट्सएप चैट

रिया– Yes Please

रिया– He smoke 4 a days…So plan accordingly

शोविक– and BUD dose he want

रिया- yes BUD also

शोविक– okey… So we can get 5gm of BUD

शोविक– That’s 20 Doobs….(20 सिगरेट बन सकता है)

शोविक जिस BUD की बात कर रहा है वो एक तरह का ड्रग्स है, जो विदेशों से मुंबई में लाकर बेचा जा रहा है। मुंबई में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और कोकीन से ज्यादा मंहगा मिल रहा है।

एनसीबी ने 2 ड्रग्स पैडलर को भी गिरफ्तार किया है, जिन लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया है। साथ ही एनसीबी को ये भी सबूत मिले हैं कि शोविक कई ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था। सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा के नाम का भी खुलासा किया है। इसके बाद ये दोनों एनसीबी के राडार पर हैं। इनसे जल्द पूछताछ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *