यूपीः मासूम से गैंगरेप, हैवानों ने निकाली आंखें और जीभ भी काट डाली, फिर गला घोंट मार दिया

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश से एक और बच्ची के साथ हैवानियत भरी दरिंदगी की खबर आई है। बीते शुक्रवार को खेत में 13 वर्षीय एक लड़की का शव मिला था, जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बलात्कार की पुष्टि हुई है। यह घटना लखीमपुर खीरी जिले के ईशा नगर थाना इलाके की पकरिया गांव की है। इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बताते चलें कि शुक्रवार को लखीमपुर खीरी के थाना ईसानगर क्षेत्र अंतर्गत गन्ने के खेत में मिले बच्ची के शव की दोनों आंखें फूटीं थीं। गले में दुपट्टा कसा था तो पैर बंधे थे। लड़की के पिता का कहना है कि बदमाशों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी आंखें निकाल लीं और उसकी जीभ भी काट डाली थी। लड़की का शव जिस खेत में मिला, वह आरोपियों में से एक का है। लड़की के पिता ने कहा कि वह शुक्रवार दोपहर से ही लापता थी।

सूचना पर एएसपी अरुण कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की। लखीमपुर खीरी एसपी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *